Snake Wrapped Around Woman Leg: शिव आराधना में बैठी महिला के पैरों में 3 घंटो तक लिपटा रहा कोबरा सांप! वीडियो वायरल

Snake Wrapped Around Woman Leg शिव आराधना में बैठी महिला के पैरों में - News Namkeen

 Snake Wrapped Around Woman Leg: उत्तर प्रदेश के महोबा में एक महिला के साथ एक अजीबोगरीब घटना घटी। घर में काम कर रही महिला के पैरों पर अचानक से एक कोबरा सांप आ गया और उसे जकड़ लिया।

{getToc} $title={Table of Contents}

महिला ने सांप को हटाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं हटा। डर के मारे महिला ने 3 घंटे तक भगवान शिव की आराधना की।

घटना का विवरण

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के डहर्रा गांव में हुई एक घटना ने वीडियो वायरल कर दिया है, जिसमें एक महिला बुरी तरह डरी हुई नजर आ रही है, क्योंकि उसके पैरों में कोबरा सांप लिपटा हुआ है।

वीडियो में दिखाया गया है कि यह महिला बुरी तरह डरी हुई है, लेकिन उसने अपने आदर्श भक्ति के साथ भगवान शिव की आराधना करती रही, जबकि उसके पैरों में कोबरा सांप लिपटकर बैठा था। महिला ने लगातार 3 घंटे तक सांप को अपने पैरों से लपेटे रहते हुए भगवान शिव की आराधना की।

दरअसल, महोबा जिले के डहर्रा गांव में रहने वाली 50 वर्षीय महिला चंद्रकला घर में काम कर रही थी। इसी बीच अचानक से एक कोबरा सांप उसके पैरों पर आ गया और उसे जकड़ लिया। महिला ने डर के मारे चीखना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर परिवार के सदस्य दौड़े आए। उन्होंने देखा कि महिला के पैरों पर कोबरा सांप लिपट गया है।

महिला के परिवार के सदस्यों ने 112 नंबर पर फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग के कर्मचारियों ने सपेरे को बुलाया। सपेरे ने कुछ देर की मशक्कत के बाद सांप को महिला के पैरों से अलग किया।

लोगों की प्रतिक्रिया

यह घटना उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव में हुई थी, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोगों के रिएक्शन में खौफ और हंसी एक साथ दिख रहे हैं।

वीडियो में महिला की सजगता और आत्मश्रद्धा ने लोगों का मन मोह लिया है। उनकी आराधना की निष्ठा और उनकी अद्वितीय भक्ति का प्रतीक माना जा रहा है। साथ ही, वीडियो ने सामाजिक मीडिया पर भी बड़ी चर्चा मचाई है, जिसमें लोग इस अद्वितीय घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में महिला को अपने पैरों पर सांप लिपटाए हुए देखा जा सकता है। वीडियो देखकर लोग हैरान हैं। कुछ लोगों का कहना है कि महिला ने बहुत साहस दिखाया। कुछ लोगों का कहना है कि महिला को तुरंत डॉक्टर के पास जाना चाहिए।

यह घटना एक दुर्घटना थी। हालांकि, यह घटना हमें यह याद दिलाती है कि सांप जहरीले हो सकते हैं और इनसे सावधान रहना चाहिए। अगर कभी कोई सांप दिखे तो उसे छूने या मारने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। तुरंत वन विभाग या पुलिस को सूचित करना चाहिए।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form