Dangerous Selfie: बिना पूछे सेल्फी लेने पर बंदर ने लड़की को सिखाया सबक! वीडियो वायरल

Dangerous Selfie बिना पूछे सेल्फी लेने पर बंदर ने 1 - News Namkeen

Dangerous Selfie: आजकल सोशल मीडिया पर एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने एक पिंजरे में बंद बंदरों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी। इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की ने पिंजरे के करीब जाकर बंदरों के साथ मुखबिरी की और सेल्फी लेने की कोशिश की।

{getToc} $title={Table of Contents}

बेजुबान जानवरों के साथ सेल्फी का खेल

बंदरों के व्यवहार में कुछ असमंजस था, क्योंकि जानवरों का व्यवहार अक्सर अप्रत्याशित होता है। वीडियो में दिखाया गया कि बंदरों ने लड़की के पास आकर उसकी तरफ ध्यान दिया और बन्दर के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की। लड़की ने मोबाइल कैमरे से इसे कैद किया और वीडियो बनाने की कोशिश की, लेकिन बंदरों का प्रतिक्रिया खतरनाक थी।

जानवरों के साथ सेल्फी जोखिम

वीडियो में दिखाया गया कि लड़की ने बंदरों को परेशान किया और उनके साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की, लेकिन बंदरों ने उसे पकड़ लिया और उसके बालों में गहरी पकड़ बनाई। उसके बावजूद, वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की ने अपनी जान की पर्याप्त चिंता नहीं की और उसने खुद को बंदरों के गहरे ग्रहण से छुड़ाया।

सेल्फी लेने का जुनून

यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इसके बारे में विभिन्न रिएक्शन दिए हैं। कुछ लोगों ने इसे एक मजाक समझा, जबकि कुछ लोगों को इससे सिखने की बड़ी बात लगी। इस घटना ने हमें यह दिखाया है कि जानवरों के साथ सेल्फी लेने का प्रयास करना खतरनाक हो सकता है और हमें हमेशा उनके साथ सावधानी बरतनी चाहिए।

इस घटना से हमें यह सिखने को मिलता है कि हमें जानवरों के साथ सही तरीके से व्यवहार करना आना चाहिए और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। बंदरों के व्यवहार की अप्रत्याशितता को देखते हुए, हमें उनके पास जाने से बचने के उपाय धुंदने चाहिए और सुरक्षितीकरण के उपायों को अपनाना चाहिए।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें


Tags: dangerous selfie pictures, pose of selfie for girl, selfie hand, teen selfie, girl selfie, selfie point

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form