Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा 2 की शूटिंग शुरू, 2024 में रिलीज

Kantara 2_ ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा 2 की शूटिंग शुरू 3 - News Namkeen

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इस फिल्म ने 360 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था और यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्मों में से एक बन गई थी.

{getToc} $title={Table of Contents}

कंतारा की सफलता के बाद, ऋषभ शेट्टी ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी है. कंतारा 2 की शूटिंग नवंबर 2023 से शुरू होगी और यह फिल्म 2024 में रिलीज़ होगी.

कंतारा की सफलता

Kantara 2_ ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा 2 की शूटिंग शुरू 1 - News Namkeen


कंतारा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो एक कंबाला चैंपियन पंजुरली की कहानी बताती है. पंजुरली एक गरीब किसान है, जो अपने गांव के लोगों की मदद करने के लिए कंबाला लड़ता है. फिल्म में पंजुरली के संघर्ष और जीत को दिखाया गया है. कंतारा की कहानी और ऋषभ शेट्टी के निर्देशन की प्रशंसा की गई है.

फिल्म को 12 पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था, जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए पुरस्कार शामिल हैं.

कंतारा 2 की कहानी

Kantara 2_ ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा 2 की शूटिंग शुरू 2 - News Namkeen


कंतारा 2 की कहानी कंतारा की कहानी के बाद की है. पंजुरली ने अपने गांव के लोगों की मदद करने के लिए कंबाला लड़ाई जीती है. लेकिन अब, उसे एक नए खतरे का सामना करना पड़ रहा है.

एक शक्तिशाली कंपनी जंगल को नष्ट करने और वहां एक खनन परियोजना शुरू करने की योजना बना रही है. पंजुरली को जंगल और अपने गांव के लोगों की रक्षा के लिए इस कंपनी से लड़ना होगा.

कंतारा 2 का कास्ट और क्रू

Kantara 2_ ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा 2 की शूटिंग शुरू 4 - News Namkeen


कंतारा 2 में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ सप्तमी गौड़ा, किशोर, अच्युत कुमार और प्रमोद शेट्टी भी हैं. फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ही कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स कर रही है.

कंतारा 2 का बजट

Kantara 2_ ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा 2 की शूटिंग शुरू 5 - News Namkeen


कंतारा 2 का बजट 100 करोड़ रुपये है. यह कन्नड़ सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. फिल्म का बजट इतना अधिक है क्योंकि इसमें भारी मात्रा में एक्शन सीक्वेंस हैं. साथ ही, फिल्म को कई अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा.

कंतारा 2 की रिलीज़ की तारीख

कंतारा 2 2024 में रिलीज़ होगी. फिल्म की रिलीज़ की तारीख अभी तय नहीं है. लेकिन उम्मीद है कि फिल्म को अगले साल के अंत तक रिलीज़ किया जाएगा.

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Tags: kantara movie download hindi, kantara movie download, kantara song download, kantara ringtone, kantara kannada movie songs download, kantara movie songs download, kantara mp3 song download, kantara naa songs, kantara songs download, kantara hindi movie download, kantara movie download hindi filmyzilla 720p, rishab shetty net worth, sapthami gowda height

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form