Boy Did Dangerous Stunt With Truck: जानलेवा स्टंट, ये स्टंट देख कर आपकी चीख निकल जाएगी! वीडियो वायरल

Boy Did Dangerous Stunt With Truck जानलेवा स्टंट News - Namkeen

Boy Did Dangerous Stunt With Truck: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें से कुछ बेहद खतरनाक और विवादास्पद होते हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

हाल ही में, एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक एक चलते ट्रक के पहियों के बीच स्केटिंग करते हुए दिखाई दे रहा है।यह स्टंट इतना खतरनाक है कि इसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है।

युवक का खतरनाक स्टंट

वीडियो में, युवक को एक चलते ट्रक के पहियों के बीच में अपने स्केटर्स पर रोल करते हुए देखा जा सकता है। युवक ट्रक के बड़े पहियों के बीच अपने सिर के ऊपर लगे लोहे के फ्रेम को पकड़कर खड़ा दिखाई दे रहा है। उसे अपने स्केटिंग जूतों को ट्रक के पहियों के बीच आसानी से घुमाते हुए देखा जा सकता है।

हालांकि, स्टंट के घातक परिणामों को नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता। एक छोटी सी गलती से युवक ट्रक के पहियों के बीच फंस सकता है और उसकी मौत हो सकती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कई लोग युवक की हिम्मत की प्रशंसा कर रहे हैं, लेकिन कई लोग इसे बेहद खतरनाक बता रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर (meme_pharma02) नाम के यूजर ने शेयर किया है।

यूजर्स सोशल पर चिंताजनक प्रतिक्रिया

 यह दिखाता है कि सोशल मीडिया कितना महत्वपूर्ण हो गया है और लोग किस प्रकार के कार्यों को अपने आप को प्रस्तुत करने के लिए करते हैं। इसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते है और यह एक नई चुनौती पेश करता है कि आपकी कौन-सी क्रिएटिविटी और अद्वितीयता सोशल मीडिया पर वायरल हो सकती है।

वीडियो पर कई लोगों ने चिंताजनक विचार व्यक्त किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह स्टंट इतना खतरनाक है कि इसे देखकर ही दिल दहल जाता है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि युवक अपनी मौत को दांव पर लगा रहा है। एक और यूजर ने लिखा कि यह स्टंट देखकर मुझे हैरानी नहीं हुई, क्योंकि आजकल लोग लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं।

यह वीडियो एक चेतावनी है कि हमें अपने जीवन की कीमत पर लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। ऐसे स्टंट करना बेहद खतरनाक हो सकता है और यह हमारे जीवन को खतरे में डाल सकता है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form