Seema Haidar Bollywood Movie: पाकिस्तान की सीमा हैदर बनेगी भारत में रॉ एजेंट

Seema Haidar Bollywood Movie पाकिस्तानी सीमा हैदर 1 - News Namkeen


Seema Haidar Bollywood Movie: पाकिस्तान से भारतीय सीमा हाइवे के पार आने वाली सीमा हैदर को फिल्मों में काम करने का मौका मिलने की खबर खूब चर्चा में है। उन्हें भारत के रॉ एजेंट का रोल निभाने का मौका मिलेगा।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस फिल्म का नाम "A Tailor Murder Story" है, जो राजस्थान के उदयपुर कन्हैया लाल टेलर हत्याकांड पर आधारित है।

पाकिस्तानी बॉलीवुड एक्ट्रेस सीमा हैदर की फिल्मों में ब्रेकिंग एंट्री

सीमा हैदर की कहानी भारत की सीमा से पाकिस्तान आने की है, जिसके चार बच्चे भारत के सचिन मीना से भी प्यार करते हैं। पबजी खेलते हुए उन्हें सचिन मीना से मिलने का मौका मिला, और इस प्यार के कारण वे अपने प्रेमी के पास पहुंच गईं।

भारतीय रॉ एजेंट का रोल निभाएंगी सीमा हैदर

फिल्म की प्रोडक्शन Jani Firefox हाउस के बैनर तले होगी, जिसे जयंत सिन्हा और भारत सिंह निर्देशित करेंगे। सीमा हैदर और अमित जानी की मुलाकात के बाद, इस फिल्म के लिए सीमा ने ऑडिशन भी दे दिया है।

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सीमा ने फिल्म को हां कहा या नहीं और ATS से क्लीनचिट मिलने के बाद ही वह इस ऑफर को स्वीकार करेंगी।

सरहद पार से बॉलीवुड तक का सफर

हालांकि, इस फिल्म के बारे में कुछ अधिक जानकारी उसके चाहने वाले फैंस को अभी तक मिली नहीं है। पर सरहद पार से आई सीमा हैदर का बॉलीवुड तक का सफर आसान हो गया है.

अब उनके फैंस बेसब्री से फिल्म के बारे में और जानने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता और निर्देशक भी यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि इसमें सीमा हैदर को सही और रोचक तरीके से प्रस्तुत किया जाए।

फिल्म की शूटिंग और रिलीज

यह फिल्म आने वाले समय में दर्शकों को मनोरंजन और सस्पेंस से भरी कहानी दिखने की उम्मीद करती है। फिल्म के रिलीज़ डेट की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इस बारे में भी खबरें सामने आएंगी।

अब फैंस बस इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सीमा हैदर के नए और रोचक रॉ एजेंट अवतार का मजा लेने का मौका मिलेगा।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form