क्या आपने कभी देखा है द अंडरटेकर प्री वेडिंग शूट: वीडियो वायरल

क्या आपने कभी देखा है द अंडरटेकर प्री वेडिंग शूट वीडियो वायरल 1 - News Namkeen

शादी से पहले एक जोड़ा ने कराया ऐसा फोटोशूट, जिसे देखकर आपकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेगा। इस फोटोशूट को 'हसना जरूरी है' नामक हैंडल वाले ट्विटर पेज पर वायरल किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन एक गुलाबी रंग के गाउन में हैं जबकि दूल्हा कैजुअल पोशाक में है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस जोड़े ने फोटोशूट के लिए हास्यास्पद पोज दिए हैं, और सही पोज लेने में कई दिक्कतें आई। दुल्हन ने पेड़ की टहनी का सहारा लेते हुए दूल्हे के कंधों पर चढ़कर बैठने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। उनकी यह कोशिशें और उनके द्वारा दिखाए गए भावनात्मक अभिव्यक्ति से आपको भी हंसी छूट जाएगी।

वीडियो में देखें: एक दमदार हास्यास्पद शादी से पहले कपल का फोटोशूट

इस जोड़े के फोटोशूट का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है और इसके बारे में लोगों की प्रतिक्रियाएं बहुत सराहनीय हैं। एक ट्विटर यूजर ने मजाकिया तरीके से लिखा है कि शादी से पहले इतने मेहनती फोटोशूट कराने के बाद शादी के बाद उनके खाने का क्या हाल होगा! दूसरे ट्विटर यूजर ने इस प्रकार की शादी से पहले की फोटोशूट ट्रेंड को देखते हुए लिखा है कि आजकल के लोगों को दिखावा करने की आदत हो गई है।

वीडियो पर तूफानी प्रतिक्रिया

यह फोटोशूट वायरल होने के साथ-साथ लोगों के मनोरंजन का एक अच्छा माध्यम भी बना रहा है और इस प्रकार के अलग-अलग फोटोशूट करने का ट्रेंड भी बढ़ रहा है। सोशल मीडिया पर इस जोड़े के फोटोशूट पर लोग अपनी राय दे रहे हैं और यहां तक कि इस वीडियो के पॉप्यूलर होने से इस जोड़े की खास पहचान भी बन रही है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form