साड़ी में जिम कर रही लड़की का अनोखा वर्कआउट वीडियो: फिटनेस और फैशन की जुगलबंदी

साड़ी में जिम कर रही लड़की का अनोखा वर्कआउट वीडियो 1 - News Namkeen


एक अद्भुत वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक लड़की ने साड़ी पहनकर जिम में डेडलिफ्ट और पुल-अप करते हुए सबको चौंका दिया है। इस वीडियो के शीर्षक से ही पता चलता है कि यह एक अनोखा और वायरल वीडियो है। 

{getToc} $title={Table of Contents}

पीहू परमार नाम की इस महिला ने वर्कआउट और फैशन को एक साथ जोड़ा है, जिससे उन्हें इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

पीहू परमार: साड़ी में फिटनेस और फैशन का जुगलबंदी

पीहू ने इस वीडियो में दिखाया है कि साड़ी पहनकर भी वह आसानी से व्यायाम कर सकती हैं। उन्होंने इस 30 सेकंड के वीडियो में उच्च स्तर के व्यायाम और विभिन्न बॉडीबिल्डिंग के अभ्यास को दिखाया है, जो उनके चारों ओर घूमती साड़ी के साथ और खास बनाता है।

लड़की ने साड़ी में जिम करके दिखाई अपनी शक्तिशाली क्षमता

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। उसकी पारंपरिक पोशाक और वर्कआउट की कुशलता ने लोगों को हैरान किया है और उन्हें यह सोचने पर मजबूर किया है कि क्या सच में साड़ी पहनकर जिम करना संभव है। वीडियो को देखने के बाद लोगों की रिएक्शन देखने लायक है। कुछ लोग तो उन्हें इस अद्भुत प्रदर्शन के लिए तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस वीडियो को फोटोशूट समझ रहे हैं।

देखिए, साड़ी में कैसे किया जा सकता है व्यायाम का मास्टरी

इस अनोखे वीडियो ने साबित किया है कि अगर एक व्यक्ति विश्वास और मेहनत से लगे रहे तो उसे कोई भी मुश्किल नहीं है, और वह हर संभव प्रतिबंध को भी नाकाम बना सकता है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और इसका वायरल होने का कारण है पीहू की प्रेरणा भरी कहानी और उनके शक्तिशाली और आदर्शपूर्ण प्रदर्शन का।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form