क्या आपने देखा? नयनतारा के एक्शन मोड का धमाल! जवान मूवी में नयनतारा का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ वायरल

नयनतारा के एक्शन मोड का धमाल! जवान मूवी में नयनतारा का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ 3 - News Namkeen


शाहरुख खान की मूवी 'जवान' में नयनतारा के फर्स्ट लुक पोस्टर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस पोस्टर में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा का एक्शन मोड दिख रहा है।

{getToc} $title={Table of Contents}

फैंस नयनतारा के इस लुक से बहुत उत्साहित हो गए हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

नयनतारा के फैंस उत्साहित और रिलीज का बेसब्री से इंतजार

नयनतारा के एक्शन मोड का धमाल! जवान मूवी में नयनतारा का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ 1- News Namkeen


'जवान' एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है और इसकी बातें लोगों के बीच में काफी चर्चा हो रही हैं। फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड में हैं और उनका एक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जहां उनका एक्शन अवतार दिखाया जा रहा है। इस पोस्टर ने फैंस को और भी उत्साहित कर दिया है। लोग इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नयनतारा का एक्शन मोड में धमाकेदार पोस्टर

नयनतारा के एक्शन मोड का धमाल! जवान मूवी में नयनतारा का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ 2 - News Namkee


नयनतारा के इस पोस्टर को 'जवान' एक्टर शाहरुख खान ने एक पावरफुल कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, 'तूफान के आने से पहली की शांति।' नयनतारा को 'जवान' में देखकर यह लग रहा है कि वो इस एक्शन एंटरटेनर की एक अलग लीग में हैं। नए पोस्टर में उनकी खूबसूरत झलक दिख रही है और इससे स्पष्ट है कि वे स्क्रीन पर एक कॉप की भूमिका में खूब चमकेंगी।

फिल्म 'जवान' को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है और इसे एटली ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

इसी साल, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की है। उन्हें राजकुमार हिरानी की 'डंकी' फिल्म में भी देखा जाएगा और उनकी एक और एक्शन मूवी 'टाइगर वर्सेज पठान' में सलमान खान के साथ भी नजर आने की उम्मीद है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form