गुलाबी डॉल्फिन: मछुआरे के कैमरे में कैद हुआ वीडियो वायरल

मछुआरे के कैमरे में कैद गुलाबी डॉल्फिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 1 - News Namkeen

गुलाबी डॉल्फिन को देखना हर एक मछुआरे के लिए एक स्पेशल अनुभव होता है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में दिख रहा है कि एक तालाब में एक दुर्लभ गुलाबी डॉल्फिन धीरे-धीरे तैर रही है। इस अद्भुत वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और लोग इसे देखकर हैरान हो रहे हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

मछुआरे का सफल प्रयास - गुलाबी डॉल्फिन को कैमरे में कैद करने में सफल

गुलाबी डॉल्फिन की ख़ासियत इसे और भी रोचक बनाती है। इस डॉल्फिन को पहली बार 2007 में देखा गया था और उसके अल्बिनो रंग की वजह से इसे "पिंकी" नाम दिया गया था। पिंकी के आंखें लाल होती हैं और उसकी रक्त वाहिकाएं दिखती हैं, जो इसे और भी रोमांचक बनाती हैं।

दक्षिणी लुइसियाना की प्रसिद्ध गुलाबी डॉल्फिन "पिंकी" का दर्शन

मछुआरे के कैमरे में कैद गुलाबी डॉल्फिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 2 - News Namkeen


यह वीडियो विशेषतः वहां के लोगों के लिए एक अद्भुत अनुभव रहा होगा, क्योंकि उन्हें पहली बार इतने नजदीक से गुलाबी डॉल्फिन का दर्शन हुआ। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने वाले लोग इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं और इसका वायरल होने में भी खास योगदान दे रहे हैं।

इस वीडियो को कैमरे में कैद करने वाले मछुआरे ने बताया कि यह उनके लिए एक खास क्षण था। वे बताते हैं कि इस वर्ष की तीसरी ट्रिप पर जाते हुए उन्हें ऐसी दुर्लभ जगहें देखने का अवसर मिला, जिन्हें पहले कभी किसी ने देखा नहीं था।

इस वीडियो को देखकर आपने भी गुलाबी डॉल्फिन की ख़ूबसूरती का आनंद लिया होगा। वायरल होने वाले इस वीडियो को लाइक और शेयर करना न भूलें, ताकि और भी लोग इसे देखकर इस खास मोमेंट का आनंद उठा सकें।

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले गुलाबी डॉल्फिन के वीडियो ने किया लोगों को चौंकित

प्रस्तुत वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इसमें गुलाबी डॉल्फिन के साथ-साथ उस मछुआरे की मेहनत की भी कहानी है, जो अपने कैमरे से इस अनोखे अनुभव को कैद करने में सफल हुआ।

मुझे उम्मीद है कि आपको भी यह वीडियो पसंद आएगा और आप भी इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करेंगे। इसके साथ ही, आपके मन में भी एक सवाल आया होगा - क्या आपने कभी गुलाबी मछली देखी है?

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


अगर आप इसी तरह हमेशा अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form