वीडियो वायरल: ट्रक को घसीट ले गई पैसेंजर ट्रेन! जब आग के गोले में बदल गया ट्रक

वीडियो वायरल_ ट्रक को घसीट ले गई पैसेंजर ट्रेन! जब आग के गोले में बदल गया ट्रक 1 - News Namkeen

इंडोनेशिया के सेंट्रल जावा में एक दिलचस्प घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन एक ट्रक से टकरा जाती है और जोरदार धमाका हो जाता है।

{getToc} $title={Table of Contents}

वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने का पूरा मामला वाकई चौंकाने वाला है। जैसा कि अधिकारियों ने बताया है, इस दुर्घटना में खुदाई नहीं हुई थी और कोई भी जानलेवा चोट नहीं हुई थी।

इंडोनेशिया में पैसेंजर ट्रेन और ट्रक की टक्कर से हुए धमाके का वीडियो वायरल

वीडियो वायरल_ ट्रक को घसीट ले गई पैसेंजर ट्रेन! जब आग के गोले में बदल गया ट्रक 2 - News Namkeen


यह वीडियो उन कुछ सेकंडों को दर्शाता है, जिसमें ट्रक बीच रेलवे ट्रैक पर खड़ा है। अचानक टेज रफ्तार पैसेंजर ट्रेन आती है और ट्रक को घसीट के साथ ले जाती है। धमाके के बाद, ट्रक आग के गोले में बदल जाता है, जिससे चौंकाने वाले दृश्य पैदा होते हैं। ट्रेन तत्काल रुक जाती है और चारों ओर लोग इस घटना के शिकार हो जाते हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने का पूरा मामला वाकई चौंकाने वाला है।

सोशल मीडिया पर फैली चर्चा: वीडियो वायरल होने के पीछे के कारणों का खुलासा

वीडियो वायरल_ ट्रक को घसीट ले गई पैसेंजर ट्रेन! जब आग के गोले में बदल गया ट्रक 3 - News Namkeen


कुछ लोग इस वीडियो को ट्विटर पर साझा कर रहे हैं और इसे देखने के लिए कई लोग इसे देख रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर @rayamurni ने 18 जुलाई को शेयर किया था, और इससे पहले से ही इसे देखने की संख्या लाखों व्यूज पर पहुंच चुकी है। इस वीडियो के जल्द ही वायरल होने की वजह से लोग इसके बारे में खूब चर्चा कर रहे हैं।

ट्रेन-ट्रक टक्कर से हुई धमाके की वीडियो ने उठाया लोगों के बीच उत्साह और चौंकाने वाले प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो में एक रोंगटे खड़े करने वाले दृश्य के साथ, लोगों को इस हादसे के पीछे की सच्चाई जानने का भी बेहद दिलचस्प मनोरंजन मिलता है। इसके बारे में लोगों के बीच विभिन्न प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक्सपर्ट्स का कहना है कि ट्रेन और ट्रक के बीच के इस टक्कर में जबरदस्त धमाका होने का कारण शायद ट्रक में आग के गोले थे, जो इस घटना को और भी खतरनाक बनाता है।

इंडोनेशिया के सेंट्रल जावा में हुई ट्रेन और ट्रक की टक्कर की सच्चाई, अधिकारियों ने किया बयान

यह घटना इंडोनेशिया के सेंट्रल जावा में हुई थी, और इसमें ट्रेन और ट्रक के बीच की टक्कर से एक व्यक्ति घायल हो गया था। इस हादसे के कारण ट्रक का नामो-निशान मिट गया था। संघर्ष के बाद ट्रेन रुक गई थी, और बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। भागदौड़ और उथल-पुथल के बीच, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले लोगों ने वायरल वीडियो का विरोध किया और कई विचारधारा उनके पीछे समझने का प्रयास किया। जैसा कि अधिकारियों ने बताया है, इस दुर्घटना में खुदाई नहीं हुई थी और कोई भी जानलेवा चोट नहीं हुई थी।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें



Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form