Oppenheimer Controversy: ओपेनहाइमर फिल्म पर इंटिमेट सीन के साथ भगवद गीता के इस्तेमाल से भड़का विवाद! सोशल मीडिया पर लगी आग

Oppenheimer Controversy ओपेनहाइमर फिल्म पर इंटिमेट सीन 1 - News Namkeen


हॉलीवुड फिल्म 'ओपेनहाइमर' जो जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर की जिंदगी पर बनी बायोपिक है, वह विवादों में फंस गई है। फिल्म के एक सीन में जिस तरह से एक्टर सिलियन मर्फी इंटिमेट होने के दौरान भगवद गीता पढ़ते नजर आते हैं, उससे कई लोग आपत्ति जता रहे हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

इसे देखकर लोगों में भड़काव हो रहा है और सोशल मीडिया पर इस पर बहस भी हो रही है।

फिल्म 'ओपेनहाइमर' के रिलीज के दिन ही 13 से 14 करोड़ की बंपर कमाई करने की खबरें

हालांकि, फिल्म के रिलीज के दिन ही करीब 13 से 14 करोड़ की बंपर कमाई करने से इस विवाद से फिल्म के मेकर्स के मनोबल में कोई कमी नहीं है। फिल्म ने भारत में शानदार शुरुआत की है और यूजर्स के अलावा बॉलीवुड स्टार्स और हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने भी फिल्म की कहानी की तारीफ की है।

एक सीन में भगवद गीता का उपयोग करने के विवादित निर्णय का समर्थन और विरोध

Oppenheimer Controversy_ ओपेनहाइमर फिल्म पर इंटिमेट सीन 2 - News Namkeen


कुछ यूजर्स ने तो सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की अपील भी की है और कहा है कि इस सीन को देखकर उन्हें आपत्ति हुई है। वे इस सीन को भारतीय सेंसर बोर्ड पर शिकायत कर रहे हैं और फिल्म के मेकर्स को भी ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्म के मेकर्स ने विवादित सीन को ब्लर कर दिया

इस विवाद के बाद ऐसी खबरें भी आई हैं कि मेकर्स ने फिल्म के उस सीन को ब्लर कर दिया है जिससे यह विवाद शांत हो जाएगा। हालांकि, फिल्म के प्रशंसकों के बीच भी कई लोग हैं जो इस फिल्म को सफलता के मायने में देख रहे हैं और उसकी कहानी की प्रशंसा कर रहे हैं।

इस विवाद में 'ओपेनहाइमर' फिल्म विवाद का केंद्र बन गई है और आने वाले दिनों में देखते हैं कि इस विवाद का क्या असर होता है। फिल्म के मेकर्स के संबंध में भी लोगों के राय देखनी चाहिए कि उन्हें इस विवाद का कैसे सामना करना चाहिए और क्या वे इस विवाद के बाद फिल्म में कोई बदलाव करेंगे।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form