Google के कर्मचारी की सिर्फ 2 घंटे काम करने की सैलरी सुन कर दंग रह जाएंगे आप

Google के कर्मचारी की सिर्फ 2 घंटे काम करने की सैलरी सुन कर दंग रह जाएंगे 2 - News Namkeen


जब यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई कि Google का एक कर्मचारी दिनभर में सिर्फ 2 घंटे काम करता है और उसकी सैलरी 500,000 डॉलर (अनुमानित 4.1 करोड़ रुपये) है, तो लोग चौंक गए। ध्यान देने वाली बात है ये है कि  मात्र 2 घंटे में इतनी बड़ी कमाई कर सकता है

{getToc} $title={Table of Contents}

सोशल मीडिया पर छाई Google कर्मचारी की कहानी

वायरल होने वाले ट्वीट के अनुसार, एक Google कर्मचारी ने अपने दोस्त के साथ रात के डिनर पर एक बार में हुई बातचीत की। इस बातचीत के चलते, उन्हें एक फ्रेंडली कॉम्पटीशन में शामिल होने का मौका मिला, और वह दावा करता है कि वे हर दिन सिर्फ 2 घंटे काम करके धमाकेदार 500,000 डॉलर कमाते हैं।

वायरल ट्वीट ने खिसका एलन मस्क की रिएक्शन

Google के कर्मचारी की सिर्फ 2 घंटे काम करने की सैलरी सुन कर दंग रह जाएंगे 1 - News Namkeen


इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और लोग इसे अच्छी तरह से शेयर कर रहे हैं। इस संबंध में एलन मस्क ने भी एक रिएक्शन दिया है, जिसमें उन्होंने 'WOW' कहा।

यह पोस्ट ट्विटर पर यूजर @nearcyan द्वारा की गई थी और उन्होंने दो Google कर्मचारियों के बीच हुए डिनर की बातचीत को शेयर किया था। इस बातचीत में एक दूसरे के साथ मुकाबला करने के चलते, एक कर्मचारी ने साबित किया कि उन्होंने प्रतिदिन केवल 2 घंटे काम करके लगभग इतनी सैलरी कमाई है।

क्या Google कर्मचारी की वेतनवृद्धि सच है या फेक न्यूज़

हालांकि, इस ट्वीट की सटीकता पर सवाल उठाया जा रहा है और कुछ लोग इसे फेक न्यूज़ के रूप में भी देख रहे हैं। अभी तक कंपनी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, इसलिए हमें इस बारे में सटीकता की जांच करने के लिए और विश्वासयोग्य स्रोतों से जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता है। तब तक, इस वायरल खबर को एक दिलचस्प रहस्य के रूप में देखा जा सकता है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form