TATA, BYE-BYE, FINISH पाकिस्तान भीख मांगने को मजबूर: प्लेन में भीख मांगने का वीडियो हुआ वायरल

TATA BYE-BYE FINISH पाकिस्तान भीख मांगने को मजबूर- प्लेन में भीख मांगने का वीडियो हुआ वायरल  - News Namkeen


पाकिस्तान के एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उसे प्लेन के भीतर देखा जा रहा है जबकि वह यात्रियों से पैसे मांग रहा है।यह घटना दिखाती है कि पाकिस्तान में गरीबी का स्तर इतना उच्च हो गया है कि लोग अपनी आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए अन्य लोगों से मदद की उम्मीद कर रहे हैं।

पाकिस्तान सरकार के अलावा अब आम आदमी भी ऐसे संकट का सामना कर रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

पाकिस्तान में इस वीडियो के अलावा पहले भी ऐसी घटनाएं देखी गई हैं। एक ऐसा वीडियो भी सामने आया था जो 2018 में वायरल हुआ था। उसमें एक दिखावटी शख्स भीख मांगते हुए दिखाई दे रहा था जबकि वायरल होने के बाद उसे अपनी हालत के बारे में व्यक्त की गई सहानुभूति और उसके साथ ही पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति का मजाक उड़ाया गया था।

पाकिस्तान में इस समय चुनाव आयोजित होने वाले हैं और पिछले कुछ समय से ही देश की आर्थिक स्थिति में संकट है। पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ ने घोषणा की है कि 14 अगस्त को वर्तमान संसद का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा और उसके बाद अंतरिम सरकार और चुनावों का रास्ता खुलेगा।

वह बताते हैं कि पाकिस्तान को आईएमएफ से 3 अरब डॉलर की मदद मिली है, जिससे देश के डिफॉल्ट होने का खतरा टल गया है। इससे पहले पाकिस्तानी सरकार ने आईएमएफ से हस्तांतरण के उल्लंघन की वजह से अर्थिक कठिनाइयों का सामना किया था।


हालांकि, इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वह कोई भिखारी नहीं हैं, 
उन्हें मदरसों के लिए चंदा चाहिए। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form