Jailer VS Jailer. क्या रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर का नाम बदलना चाहिए! आपकी क्या राय है? कमेंट करके बतायें.

Jailer VS Jailer. क्या रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर का नाम बदलना चाहिए 1 - News Namkeen


रजनीकांत अपनी आने वाली तमिल फिल्म 'जेलर' में एक जेलर का किरदार निभा रहे हैं और रजनीकांत के फैन्स उन्हें अपना भगवान मानते है इसलिए फैंस में फिल्म को लेकर ज्यादा ही उत्साह है।

{getToc} $title={Table of Contents}

फिल्म की कहानी एक पीरियड थ्रिलर पर आधारित है। लेकिन 'जेलर' में रजनीकांत के किरदार के बारे में लोगों की उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं।

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' टाइटल पर विवाद

Jailer VS Jailer. क्या रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर का नाम बदलना चाहिए 3 - News Namkeen


रजनीकांत की आगामी तमिल फिल्म 'जेलर' का नाम विवाद के दायरे में फंस गया है, क्योंकि इसी नाम से मलयालम फिल्म की रिलीज होने वाली हैं। मलयालम फिल्ममेकरों ने इस फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। उन्होंने अपनी फिल्म के टाइटल के साथ इस फिल्म के टाइटल के बीच संघर्ष का दावा किया है।

Jailer VS Jailer. क्या रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर का नाम बदलना चाहिए 4 - News Namkeen


उनका कहना है कि वे पहले ही अपने फिल्म के नाम को पंजीकृत करवा चुके हैं। इसके अलावा, फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी ने खुलकर इस मामले में हस्तक्षेप किया है कि वे अपने फिल्म के टाइटल को नहीं बदलेंगे।

'जेलर' नाम बदलने का कारण

Jailer VS Jailer. क्या रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर का नाम बदलना चाहिए 2 - News Namkeen


रजनीकांत की फिल्म का नाम 'जेलर' केरल में बहुत चर्चा में है, इसलिए जब यह फिल्म प्रदर्शित होगी, उसी समय एक और मलयालम फिल्म भी इसी टाइटल से रिलीज हो रही है
, जिसमें मलयालम अभिनेता ध्यान श्रीनिवासन मुख्य भूमिका में हैं। हालाँकि दोनों फिल्मों की कहानी अलग है पर कहीं न कहीं ये फिल्में क्लैश तो होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form