Human Dog in Japan: जापान में एक इंसान 20 हज़ार डॉलर खर्च कर मानव कुत्ता बन गया. देखें वीडियो

Human Dog in Japan जापान में एक इंसान 20 हज़ार डॉलर 1 - News Namkeen


इन दिनों एक यूट्यूब वीडियो 'जापानी आदमी 20 हजार डॉलर खर्च कर मानव कुत्ता बन गया' ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

इस अजीबोगरीब वीडियो में, टोको नामक जापानी शख्स ने खुद को अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करके कुत्ते में तब्दील कर लिया है। इस प्रक्रिया में उसे दो मिलियन येन (तकरीबन 20 हजार डॉलर) का खर्च आया है।

जापान की ज़ेपेट कंपनी ने नए अत्याधुनिक तकनीक के साथ मानव कुत्ते के कपड़े बनाए

टोको का यह काम जापानी कंपनी ज़ेपेट ने किया है, जो टीवी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए कपडे डिज़ाइन करती है। इस कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि ऐसा करने में उन्हें 40 दिन लगे थे और वे चार पैरों पर चलने वाले एक असली कुत्ते की तरह दिखाई देते हैं।

यूट्यूब वीडियो "I WANT TO BE AN ANIMAL" के जापानी स्टार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

टोको ने अपने यूट्यूब चैनल 'I WANT TO BE AN ANIMAL' पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसे लाखों लोगों ने देखा है। वीडियो में दिखाया गया है कि टोको गले में पट्टा डालकर सैर कर रहा है, अन्य कुत्तों को सूँघता है, और जानवरों की तरह फर्श पर लोटता है। वीडियो को जर्मन टीवी स्टेशन आरटीएल ने एक साक्षात्कार के हिस्से के रूप में शूट किया था।

इसके पिछले साल, टोको ने डेली मेल से बातचीत की, जिसमें उसने बताया कि उसे मानव कुत्ता बनने का फैसला क्यों किया था। उसने अपने शौक को छिपाने के लिए इस रूप में तब्दील होने का फैसला किया था, ताकि उसके कामकाजी संबंधित लोगों को उसके शौक के बारे में पता न चले। उसके दोस्त और परिवार भी उसके इस अद्भुत फैसले से अचंभित हो गए थे।

वीडियो ने बदल दी जापानी शख्स की जिंदगी, सोशल मीडिया पर ख़ुशी का माहौल

टोको ने खुद इस वीडियो के माध्यम से अपने बचपन के सपने को पूरा किया है और अपने चेहरे पर ख़ुशी का इजहार किया है। इसके साथ ही, यह वीडियो लोगों को हंसाने के साथ-साथ उन्हें सोचने पर मजबूर कर रहा है कि क्या वास्तव में असली कुत्ते और इंसानों में कितना अंतर हैं।

यह वीडियो वायरल होने के साथ-साथ समाज में खासकर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। इसे देखकर लोगों में हंसी के साथ-साथ सोचने की भावना भी जगी है। टोको के द्वारा जापानी कंपनी ज़ेपेट के साथ यह सफलता प्राप्त करने के बाद भविष्य में इस तरह के और भी नए-नए प्रयोग और परिवर्तन की उम्मीद है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form