अगर आप वाकई में होशियार हैं: तो 7 सेकंड में ये गलती ढूंढ कर दिखायें

अगर आप वाकई में होशियार हैं_ तो 7 सेकंड में ये गलती ढूंढ कर दिखायें 1 - News Namkeen


तस्वीर में एक लड़का सोफे पर किताब लिए हुए बैठा है और सामने दीवार पर लगी टीवी देख रहा है। उसके साथ कमरे में दो बिल्लियां भी नजर आ रही हैं और टीवी के नीचे कैबिनेट पर एक लैंप, एक प्लांट भी रखा है।

{getToc} $title={Table of Contents}

सोफे के सामने एक टेबल है, जिस पर कॉफी मग रखा है। इस तस्वीर में आपको एक गलती ढूंढनी है। क्या आप चैलेंज के लिए तैयार हैं।

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के खेल-खेलकर लोग अपना माइंड फ्रेश करते हैं। इसी तरह तस्वीर में गलती ढूंढने वाले खेल भी होते हैं। ये गलती आपको एक तय समय में ढूंढनी होती है। आज भी हम आपके लिए ऐसी ही ट्रिकी इमेज लेकर आए हैं, जिसमें आपको 7 सेकंड में गलती ढूंढ कर दिखानी है।

पहले तस्वीर को गौर से देखिये और समझिये

अगर आप वाकई में होशियार हैं_ तो 7 सेकंड में ये गलती ढूंढ कर दिखायें 2 - News Namkeen


ऊपर दी गई तस्वीर में एक लड़का सोफे पर किताब लिए हुए बैठा है। उसके सामने टीवी में न्यूज चैनल चल रहा है। इसके साथ ही लिविंग रूम में दो बिल्लियां भी नजर आ रही हैं। वहीं, टीवी के नीचे कैबिनेट पर लैंप, प्लांट रखा है। इसके अलावा एक प्लांट जमीन पर भी रखा है। सोफे के सामने एक टेबल है, जिसपर कॉफी मग रखा है। इस तस्वीर में आपको एक गलती ढूंढनी है। क्या आप इसे देख पा रहे हैं?

क्या आपको गलती का पता चला

अगर आप वाकई में होशियार हैं_ तो 7 सेकंड में ये गलती ढूंढ कर दिखायें 3 - News Namkeen


हमें उम्मीद है कि अब तक आपने इस चैलेंज को पूरा कर लिया होगा। जिसने गलती ढूंढ ली है वो जीनियस है। लेकिन जो अभी भी उलझे हुए हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। इस काम में हम आपकी मदद करेंगे। गलती असल में टेबल के अंदर है।

करीब से देखेंगे को आपको पता चलेगा कि कॉफी टेबल का एक पैर गायब है। ये एक छोटी गलती है लेकिन इसे आसानी से देखा जा सकता है। अगर आपने ये चैलेंज 7 सेकेंड्स में पूरा कर लिया हो तो कमेंट करें और इसी तरह की मजेदार पहेलियां व दिमाग़ी कसरत के लिए News Namkeen के नोटिफिकेशन ON कर दें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form