OMG 2: ओह माय गॉड 2 रिलीज़ में अभी और देरी! आखिर क्यों सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट नहीं दिया

OMG 2_ ओह माय गॉड 2 रिलीज़ में अभी और देरी 1 - News Namkeen


फिल्म 'ओह माय गॉड 2' को सेंसर बोर्ड द्वारा अभी तक सर्टिफिकेट नहीं मिला है, जिसके कारण फिल्म के प्रमोशन में देरी हो सकती है। फिल्म के रिलीज के लिए सिर्फ 17 दिन शेष हैं और 11 अगस्त को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' से क्लैश करेगी। फिल्म को जल्दी ही सर्टिफाई किया जाएगा, लेकिन इसके पीछे विवादित विषय होने का भी कारण है।

{getToc} $title={Table of Contents}

OMG 2' की रिलीज के प्रमोशन को लेकर बढ़ रही मेकर्स की बेचैनी

OMG 2_ ओह माय गॉड 2 रिलीज़ में अभी और देरी 2 - News Namkeen


पिछले दिनों सेंसर बोर्ड ने 'OMG 2' को रिव्यू कमिटी को भेजा था और अब यह फिल्म दो दिनों में CBFC से सर्टिफिकेट प्राप्त करेगी। फिल्म के मेकर्स इस देरी के कारण अधिक बेचैन हैं, क्योंकि सर्टिफाई होने के बाद ही फिल्म के प्रमोशन का काम शुरू हो सकता है।

क्या फिल्म 'ओह माय गॉड 2' होमोफोबिया पर आधारित है

OMG 2_ ओह माय गॉड 2 रिलीज़ में अभी और देरी 3 - News Namkeen


'ओह माय गॉड 2' की रिलीज के लिए अब 20 दिन या उससे कम समय शेष है। फिल्म का प्लॉट 'थोड़ा विवादित' है, और इसलिए फिल्म को सर्टिफाई करने में देरी हो सकती है। फिल्म की कहानी में एक होमोसेक्सुअल बच्चे के साथ घटित घटनाएं दिखाई गई हैं, जिसके कारण फिल्म को होमोफोबिया से जुड़े विवाद का सामना करना पड़ सकता है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए अभी तक ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है और इसलिए अलग-अलग शहरों में प्रमोशन का काम भी बाकी है। फिल्म की टीम 10 दिनों के कैम्पेन की योजना बना रही है जिससे प्रमोशन को अच्छे से संचालित किया जा सके।

सेंसर बोर्ड के कुछ पिछले फैसलों के कारण फिल्म के मेकर्स संशय में

सेंसर बोर्ड के कुछ पिछले फैसलों के कारण फिल्म के मेकर्स संशय में हैं और अक्षय कुमार भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने के लिए अपने कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। फिल्म को लेकर यह सब चल रहा है तो इसलिए फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है।

आद‍िपुरुष' और 'ओपेनहाइमर' के बाद सेंसर बोर्ड टेंशन में

इस समय तक फिल्म 'OMG 2' को सर्टिफाई नहीं किया गया है और यह विवादित विषयों पर चर्चा होने के कारण फिल्म के प्रमोशन में देरी हो रही है। अब देखना है कि इस फिल्म को सर्टिफाई किया जाएगा और फिल्म की रिलीज के बाद उसे कैसे प्रशंसा मिलती है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form