Fukrey 3 Blockbuster Hit in 5 Days: फुकरे 3 ने 5 दिनों में ही 55 करोड़ की कमाई कर ली, चंद्रमुखी 2 और द वैक्सीन वॉर की हालत खराब

Fukrey 3 Blockbuster Hit in 5 Days फुकरे 3 ने 5 दिनों में ही 55 करोड़ की कमाई कर ली 1 - News Namkeen

Fukrey 3 Blockbuster Hit in 5 Days: 28 सितंबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

फिल्म ने अपने पहले दिन ही 8.82 करोड़ की कमाई की थी, जो इस साल किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग है। इसके बाद फिल्म की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है। 5वें दिन तक फिल्म ने 55.48 करोड़ की कमाई कर ली है।

फुकरे 3 ने गाड़ा सफलता का झंडा

फुकरे 3 की सफलता के कई कारण हैं। सबसे पहले, यह एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) ने भी अच्छी कमाई की थी।

दूसरा, फिल्म की कहानी और कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। तीसरा, फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह जैसे लोकप्रिय कलाकार हैं।

चंद्रमुखी 2 और द वैक्सीन वॉर का हाल

फुकरे 3 की सफलता के बीच चंद्रमुखी 2 और द वैक्सीन वॉर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं। चंद्रमुखी 2 ने अपने पहले दिन 8.25 करोड़ की कमाई की थी, जो उम्मीद से कम थी। इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। 5वें दिन तक फिल्म ने 30.45 करोड़ की कमाई कर ली है।

द वैक्सीन वॉर ने अपने पहले दिन 0.85 करोड़ की कमाई की थी, जो अब तक की किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे कम ओपनिंग है। इसके बाद फिल्म की कमाई में भी कोई खास सुधार नहीं हुआ है। 5वें दिन तक फिल्म ने 7.55 करोड़ की कमाई कर ली है।

फुकरे 3 की सफलता का कारण

फुकरे 3 की सफलता के पीछे कई कारण हैं। सबसे पहले, यह एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) ने भी अच्छी कमाई की थी।

दूसरा, फिल्म की कहानी और कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। तीसरा, फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह जैसे लोकप्रिय कलाकार हैं।

फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने 5 दिनों में ही 55.48 करोड़ की कमाई कर ली है। यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है। चंद्रमुखी 2 और द वैक्सीन वॉर ने अच्छी शुरुआत नहीं की और अब बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form