Amazon Great Indian Festival Sale 2023 Starting on October 10: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 मोबाइल, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी पर शानदार डील

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 Starting on October 10 अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 मोबाइल - News Namkeen


Amazon Great Indian Festival Sale 2023 Starting on October 10: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 10 अक्टूबर से शुरू: मोबाइल, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी पर शानदार डील

{getToc} $title={Table of Contents}

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 अक्टूबर, 2023 से शुरू होने वाली है। लीक हुई जानकारी छूट के लिए एसबीआई बैंक के साथ साझेदारी की पुष्टि करती है।

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल से मुकाबला। अमेज़ॅन प्राइम ग्राहकों के लिए शीघ्र पहुंच।

बिक्री विवरण

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। वार्षिक बिक्री कार्यक्रम फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ के साथ मेल खाता है। अमेज़न प्राइम सब्सक्राइबर्स को जल्दी एक्सेस मिलेगा। विभिन्न उत्पाद श्रेणियों पर छूट और सौदे।

एसबीआई बैंक साझेदारी

अतिरिक्त छूट के लिए एसबीआई बैंक के साथ साझेदारी की घोषणा की गई। लीक हुए स्क्रीनशॉट से एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्डधारकों के लिए 10 प्रतिशत या उससे अधिक की छूट का पता चलता है। विभिन्न उत्पाद श्रेणियों पर विभिन्न छूट। अमेज़ॅन की वेबसाइट पर बिक्री पृष्ठ पर "जल्द ही आ रहा है" लेबल दिया गया है।

छूट और सौदे

टीज़र छवियां आकर्षक सौदों का सुझाव देती हैं। मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 40% तक की छूट। पात्र फोन के लिए 60,000 तक की एक्सचेंज छूट।

वनप्लस नॉर्ड 3, सैमसंग गैलेक्सी एम34 5जी और रेडमी 12 5जी जैसे लोकप्रिय उत्पादों पर छूट की उम्मीद है। स्मार्टवॉच, हेडफ़ोन, लैपटॉप और अन्य चीज़ों पर 75% तक की छूट।

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर रोमांचक सौदों का वादा करती है। एसबीआई बैंक के साथ साझेदारी कार्डधारकों के लिए अतिरिक्त बचत प्रदान करती है। अमेज़ॅन प्राइम ग्राहकों के लिए शीघ्र पहुंच खरीदारी की होड़ में बढ़त सुनिश्चित करती है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form