UP Police: उत्तर प्रदेश पुलिसकर्मी की बर्बरता का वीडियो वायरल

यूपी पुलिसकर्मी की बर्बरता का वीडियो वायरल - News Namkeen

UP Police: एक वायरल वीडियो में युवक की पिटाई करते हुए एक पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आया है। घटना यूपी के गाजियाबाद से है और वीडियो ने सामाजिक मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

{getToc} $title={Table of Contents}

वीडियो का विवरण

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि रिंकू राजोरा नाम के पुलिसकर्मी ने दूसरे थाना के क्षेत्र में एक युवक को बेहद क्रूरता के साथ अधमरा होने तक पीटता दिख रहा है। up police logo

बिना किसी डर से पुलिसकर्मी युवक की बर्बरता से पिटाई कर रहा है। जानकारों के मुताबिक युवक पर आरोप है कि युवक ने किसी कार्यक्रम में छेड़छाड़ की थी। हालाँकि ये बात अभी तक पूरी तरह से साफ़ नहीं हुई है।

वीडियो का प्रसार

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसार हो रहा है और उसने जनसमर्थन का बाजार बदल दिया है। लोग वीडियो को देखकर गुस्से से कांप रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वायरल होने के बाद जनसमर्थन

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में गुस्सा और आक्रोश दिखाई देने लगा है। वीडियो देखने वाले यूजर्स ने यूपी पुलिस को टैग करके पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग

यूपी पुलिस के एक अधिकारी ने इस वीडियो के संदर्भ में जानकारी दी कि यह पुलिसकर्मी गाजियाबाद के कविनगर स्थित मधुवन बापूधाम थाने में तैनात हैं। up police logo

यूपी पुलिस की कार्रवाई

वीडियो के वायरल होने से यह स्पष्ट हो गया है कि सोशल मीडिया की शक्ति से लोग सार्वजनिक मामलों में भागीदारी ले रहे हैं और लोगों के आवाज को सुनकर उचित कार्रवाई की है। इस घटना के परिणामस्वरूप, यूपी पुलिस ने त्वरित कदम उठाते हुए सिपाही की खिलाफ कार्रवाई की है।

पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है और घटना की विस्तारित जांच शुरू की गई है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form