जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे: गैस सिलेंडर खत्म होने पर रोटी बनाने का अनोखा तरीका

जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे गैस सिलेंडर खत्म होने 1 - News Namkeen


गैस स्टोव पर रोटी बनाना तो आम बात है, लेकिन कभी गैस की टंकी ख़त्म हो जाये तो आप क्या करोगे? पर इंस्टाग्राम पर एक लड़के ने इस समस्या का हल भी ढूंढ लिया है और शेयर भी किया है. आप भी देखोगे तो बन्दे का सेंस ऑफ़ ह्यूमर मान लोगे और बोलोगे कि समस्या के और भी अनोखे हल होते हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

समस्या का अनोखा समाधान

वायरल हो रहे एक वीडियो में, हम देख सकते हैं कि युवक जो पहले गैस पर रोटी बनाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन गैस सिलेंडर ख़त्म हो जाने के कारण वह रोटी नहीं बना पा रहे हैं। इस समस्या का अद्भुत समाधान उनके मन में आता है। वो कपड़े प्रेस करने वाली इस्त्री को खोजता हैं और अचानक एक दिलचस्प आईडिया उसके दिमाग में आता है।

गैस सिलेंडर की बजाय कपड़े प्रेस करने की इस्त्री से बनाई रोटी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसने कपड़े प्रेस करने वाली इस्त्री से रोटी बना ली। जैसे ही इस्त्री गरम होकर कपड़े को प्रेस करता है, वैसे ही गरम इस्त्री से रोटी तैयार हो जाती है। यह आईडिया नया और कौशल से भरपूर है, जिसने लोगों की हँसी और हैरानी को बढ़ावा दिया है।

हालांकि वीडियो बिल्कुल मनोरंजन के लिए है और इसे अपने घर में किसी भी तरह की ऐसी इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद को आपातकालीन स्थिति के रूप में इस्तेमाल न करें। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसके अनोखे और उत्साहजनक आविष्कार को सराह रहे हैं।

व्यूअर्स के कमैंट्स

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को साझा किया है और लोग उसके इस कदर मनोरंजनपूर्ण सराहना कर रहे हैं। कुछ ने तो इसे अद्भुत जुगाड़ बताया है जो हर देखने वालों को मुस्करा देता है।

लेकिन हमें याद रखना चाहिए कि यह सिर्फ एक मनोरंजनिक के लिए बनाया गया वीडियो है और असल जीवन में हमें सुरक्षित और ठीक तरीके से रोटी बनाने का ही उपयोग करना चाहिए।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form