Mother Gives Alcohol to 45 Day Old Baby in Milk Bottle: कलयुगी माँ ने परेशान होकर 45 दिन के बच्चे को पिला दी शराब

Mother Gives Alcohol to 45 Day Old Baby in Milk Bottle 1 - News Namkeen


Mother Gives Alcohol to 45 Day Old Baby in Milk Bottle: कैलिफोर्निया, अमेरिका में हाल ही में एक ऐसी घटना घटी है जिसको सुनकर आप भी गुस्सा हो जाएंगे, एक मां ने अपने बच्चे को चुप कराने के लिए उसकी दूध की बोतल में शराब मिलाकर पिला दी।

{getToc} $title={Table of Contents}

यह घटना सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में है और लोगों की प्रतिक्रिया ने उसे वायरल बना दिया है।

घटना का विवरण

37 साल की ऑनेस्टी डे ला टोरे (Honesti De La Torre), अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में रहने वाली महिला है, जिन्होंने अपने डेढ़ माह के बच्चे को रोने से रोकने के लिए उसकी दूध की बोतल में शराब मिलाई और उसे पिला दिया। यह घटना अमेरिका के लॉस एंजिल्स से 55 मील ईस्ट में रियाल्टो के पास शनिवार को तकरीबन 12 बजकर 44 मिनट पर हुई। इस खबर की @FoxNews ने ट्वीट कर जानकारी दी। 

आरोप और गिरफ्तारी

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बच्चे की रोने की आवाज को रोकने के लिए उसकी बोतल में शराब डाली थी, जिससे बच्चे की सेहत खराब हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बच्चे की स्थिति सुधारने का प्रयास किया जा रहा है। इस बेदर्द मां को 60,000 डॉलर के जुर्माने पर वेस्ट वैली डिटेंशन सेंटर में भेजा गया है।

सोशल मीडिया लोगों की प्रतिक्रिया

इस घटना ने सोशल मीडिया पर भी बहुत चर्चा उत्पन्न की है। लोग ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर इस घटना को शेयर कर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। खबर को जानकारी के साथ वायरल करने के साथ-साथ कुछ लोगों का मानना है कि इस मां को सख्त सजा होनी चाहिए, जबकि कुछ ने इसे कलयुग का एक उदाहरण माना है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form