Michael Jackson Case: माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई, मौत के बाद बंद हो गया था केस

Michael Jackson Case माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई 1 - News Namkeen

Michael Jackson Case: माइकल जैक्सन एक अमेरिकी पॉप गायक, गीतकार और नर्तक थे. उन्हें "किंग ऑफ पॉप" के नाम से जाना जाता है. वे 1970 के दशक में पॉप संगीत के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक थे.

{getToc} $title={Table of Contents}

उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने गाए, जिनमें "बिली जीन", "थ्रिलर" और "बेबी वन मोर टाइम" शामिल हैं. माइकल जैक्सन पर 1993 और 2005 में दो बार यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे.

माइकल जैक्सन पर यौन उत्पीड़न के आरोप

Michael Jackson Case_ माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई 2 - News Namkeen

माइकल जैक्सन पर 1993 और 2005 में दो बार यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे. पहली बार, 1993 में, एक 13 वर्षीय लड़के ने जैक्सन पर उसे यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. इस मामले में मुकदमा नहीं चलाया गया, क्योंकि लड़के के पिता ने 20 मिलियन डॉलर के समझौते पर हस्ताक्षर कर दिए थे.

दो लोगों ने दावा किया कि माइकल जैक्सन ने उस समय उनका यौन शोषण किया था जब वे बच्चे थे. कैलिफोर्निया की एक अपील अदालत ने शुक्रवार 18 अगस्त को फैसला सुनाया कि वे दिवंगत सिंगर के स्वामित्व वाली कंपनियों के खिलाफ मुकदमे को आगे बढ़ा सकते हैं.

इससे पहले सेफचुक और रॉबसन ने माइकल की कंपनी एमजेजे प्रोडक्शंस पर मुकदमा दायर किया था, लेकिन उनके मुकदमे को लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट के जज ने खारिज कर दिया था.

हालांकि, तब से दो सालों में कैलिफोर्निया कोर्ट ऑफ अपील फॉर सेकेंड डिस्ट्रिक्ट की उच्च अदालत ने उस फैसले को पलट दिया.

आरोपों का खंडन

Michael Jackson Case_ माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई 3 - News Namkeen

माइकल जैक्सन ने हमेशा यौन उत्पीड़न के आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि वे कभी भी किसी बच्चे का यौन शोषण नहीं किया. उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ आरोप लगाने वाले लोग पैसे के लालच में हैं.

अपील अदालत का फैसला

Michael Jackson Case_ माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई 5 - News Namkeen

2023 में, कैलिफोर्निया की अपील अदालत ने माइकल जैक्सन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर फिर से सुनवाई करने का फैसला किया है.

यह फैसला अपील अदालत ने दो लोगों जेम्स सेफचुक और वेड रॉबसन की याचिका पर सुनवाई के बाद किया है. सेफचुक और रॉबसन ने आरोप लगाया है कि जैक्सन ने जब वे बच्चे थे, तब उनका यौन शोषण किया था.

विवादों से भरा रहा है माइकल जैक्सन का जीवन

Michael Jackson Case_ माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई 4 - News Namkeen


माइकल जैक्सन का जीवन विवादों से भरा रहा है. साल 1993 में, एक 13 साल के लड़के ने जैक्सन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस मामले में जैक्सन पर मुकदमा चला, लेकिन उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया.

साल 2005 में, एक और 13 साल के लड़के ने जैक्सन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस मामले में भी जैक्सन पर मुकदमा चला, लेकिन उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया.

मुकदमे के बाद भी जारी रहेगा माइकल जैक्सन का 'किंग ऑफ पॉप' का खिताब

Michael Jackson Case_ माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई 6 - News Namkeen


माइकल जैक्सन का 'किंग ऑफ पॉप' का खिताब मुकदमे के बाद भी बरकरार रहेगा. जैक्सन को पॉप संगीत के इतिहास में सबसे महान गायकों में से एक माना जाता है. उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं,

जिनमें "बिली जीन", "थ्रिलर" और "मूनवॉक" शामिल हैं. जैक्सन ने अपने करियर में कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें 13 ग्रैमी अवॉर्ड और 26 अमेरिकन म्यूज़िक अवॉर्ड शामिल हैं.

माइकल जैक्सन का निधन एक त्रासदी

Michael Jackson Case_ माइकल जैक्सन से जुड़े यौन मामलों में फिर से होगी सुनवाई 7 - News Namkeen


माइकल जैक्सन का निधन एक त्रासदी था. वह 50 साल के थे जब उनका निधन हुआ. उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. जैक्सन के निधन से दुनिया भर के लोगों को गहरा दुख हुआ था.

माइकल जैक्सन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर फिर से सुनवाई होगी. यह सुनवाई बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह जैक्सन की छवि को प्रभावित कर सकती है. अगर जैक्सन दोषी पाए जाते हैं, तो उनकी छवि को बहुत बड़ा नुकसान होगा.

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Tags: michael jackson ringtones, Michael Jackson, Micheal Jackson, michael jackson billie jean lyrics, michael jackson mp3 songs, michael jackson mp3 songs, best of michael jackson mp3 songs, michael jackson mp3 songs, Michael Jackson Case, Michael Jackson Child abuse Case, Michael Jackson sexually molest children, Michael Jackson latest news, Michael Jackson news, Michael Jackson Sexual Abuse, sex abuse, Michael Jackson sexually molest children, Wade Robson and James Safechuck, Wade Robson, James Safechuck, gad maleh, m jackson chelsea, onfray, eva amaral, gad elmaleh, angele, michael jackson thriller 40, mj baby, jaafar jackson, michael jackson chicago

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form