Crocodile Attack - सावधान, अब जमीन के नीचे से निकल रहे हैं खूंखार मगरमच्छ! वीडियो वायरल

Crocodile Attack - सावधान अब जमीन के नीचे से निकल रहे हैं खूंखार मगरमच्छ - News Namkeen


Crocodile Attack: मगरमच्छ, जिन्हें खूंखार जानवर के रूप में जाना जाता है, पानी में रहने वाले जानवरों में एक विशेष प्रकार के होते हैं। इनके तेज दांत, बड़े शरीर और खतरनाक होने की वजह से लोग उनसे डरते हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

मगरमच्छ तो पानी में रहने वाले जीव है पर अगर वो जमीन के नीचे से निकलने लगे तो इंसान की क्या हालत होगी? इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मगरमच्छ कितना खतरनाक

मगरमच्छों का अटैक बेहद खतरनाक होता है। उनके तेज दांत और शक्तिशाली जबड़े होते हैं, जिनसे वे अपने शिकार को पकड़ लेते हैं। ये जानवर पानी में छिपकर अपनी शिकार का इंतजार करते हैं और मौका मिलने पर शिकार को दबोच कर ये फुर्ती से गोल गोल घूमते हैं और शिकार को मर देते है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का वर्णन

इंस्टाग्राम पर (@makassar_iinfo ) ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें ये घटना दिखाई जा रही है कि पड़ोसियों को घर के नीचे से आवाजें सुनाई देती हैं और उन्हें लगता है कि कोई जानवर नीचे लड़ रहा है।जब वे जांच करते हैं, तो उन्हें देखकर डर के मारे कांप उठते हैं।

दो खूंखार मगरमच्छ जमीन के अंदर से एक के बाद एक निकलते जा रहे हैं। एक व्यक्ति जूते और लाल ड्रेस में उन्हें काबू में करने की कोशिश कर रहा है, जबकि दूसरे लोग जानवर को रोकने की प्रयास कर रहे हैं। यह दृश्य देखकर लोग डर जाते हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएँ

वीडियो को देखकर लोग विभिन्न प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। कुछ लोग मजाक कर रहे हैं, जबकि दूसरे हैरान और डरे हुए दिख रहे हैं।

नोट: यह लेख मूल वीडियो और उसके विवरण पर आधारित है और किसी भी अत्यंत सटीकता की गारंटी नहीं देता। व्यक्तिगत जानकारी और सत्यता की पुष्टि के लिए, मौखिक साक्षात्कार और प्राधिकृत स्रोतों की जाँच करना सुरक्षित रहेगा।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Tags: monkey and crocodile story in hindi, crocodile shirts, crocodile forceps, monkey and crocodile story in english pdf

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form