जुगाड़ किंग: ऑफिस में वर्कर का पिज्जा बनाने का वीडियो वायरल

जुगाड़ किंग ऑफिस में वर्कर का पिज्जा बनाने का वीडियो वायरल 3 - News Namkeen

अगर आप ऑफिस में बैठे हुए हैं और आपको अचानक से पिज्जा खाने का मन हो जाए, और वो आपको तुरंत मिल जाए, यह कैसा रहेगा? यकीन करना जरूर मुश्किल हो सकता है क्योंकि पिज्जा बनाने में काफी समय लगता है। 

{getToc} $title={Table of Contents}

लेकिन एक वायरल वीडियो में एक शख्स ने ये कमाल कर दिया है!

ऑफिस में जुगाड़

जुगाड़ किंग_ ऑफिस में वर्कर का पिज्जा बनाने का वीडियो वायरल 1 - News Namkeen


वीडियो में एक ऑफिस वर्कर ने जुगाड़ से पिज्जा बनाने का तरीका दिखाया है। वर्कर ने वर्क ड्रिल मशीन का उपयोग करके अपने वर्क डेस्क पर एक छोटा सा होल बना दिया। फिर उन्होंने पानी की बोतल को नीचे से काटकर छेद के अंदर फिट कर दिया। इसके बाद वर्कर ने अपने डेस्क के निचले रैक में लाइव चारकोल रख दिए। अब पिज्जा के टुकड़े को डेस्क पर रखकर उसपर चीज डालकर कर उसे पका लिया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि ये कमाल कैसे हुआ!

क्या यह आपका ऑफिस जला सकता है

जुगाड़ किंग_ ऑफिस में वर्कर का पिज्जा बनाने का वीडियो वायरल 2 - News Namkeen


यह वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। एक दिन में ही इसे 1 हजार से ज्यादा बार देखा गया है। लोग कमेंट्स में इसे देखकर वाहवाही बाज़ी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- "लगता है ये वर्कर बेरोजगार है।" दूसरे ने कमेंट किया- "पिज्जा के चक्कर में ऑफिस जला देगा!"

पिज्जा खाने की क्रेविंग

इस वीडियो ने बताया कि जुगाड़ से सारी मुश्किलें आसानी से हल हो सकती हैं। पिज्जा खाने का मन हो और तुरंत ही उसे प्राप्त करना चाहो, तो शायद आप भी कुछ नए और जुगाड़ू तरीके खोज सकते हैं! ये वीडियो आपको मुस्कराएगा और आप भी अपने ऑफिस में जुगाड़ करने का मन करेगा!

क्या आपको भी ये वीडियो देखकर कुछ ख्याल आया? हमें अपना रिएक्शन बताएं और अगर आप इसी तरह हमेशा अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें:

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form