Sister saved younger brother's Life: छोटे भाई की जान बचाने के लिए मौत से लड़ गई बड़ी बहन! वीडियो वायरल

Sister saved younger brothers Life छोटे भाई की 1 - News Namkeen

Sister saved younger brother's Life: अपने छोटे भाई को बचाने के लिए एक बहन ने खुद को खतरे में डाल दिखाते हुए एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वीडियो में दिख रहा है कि  लाल टी-शर्ट पहने छोटा भाई बहते झरने के किनारे पर तेज बहाव में फंस गया था। नीचे खाई बहुत गहरी थी, जिससे उसकी सांस अटक गई थी।

{getToc} $title={Table of Contents}

भाई-बहन के प्यार का दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बहन ने अपने छोटे भाई की जान बचाने के लिए बहादुरी से उसे ऊपर ले जाने की कोशिश करती है. भले ही उसे पानी का डर था, लेकिन उसकी जिद छोटे भाई को बचाने की था। उसने छोटे भाई को मजबूती से पकड़ा हुआ था, और पास में खड़े लोग फुर्ती से मदद करने आये और वह बच गया।

वीडियो ने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है। लोग इस वीडियो को देखकर बहन की बहादुरी को सराह रहे हैं और उसने अपने भाई को बचाने के लिए सलामी दे रहे हैं। इस वीडियो के संदर्भ में कई लोग यह भी कह रहे हैं कि भाई-बहन  कितना भी झगड़ ले पर इस रिश्ते में कितनी मिठास और विश्वास होता है और वे हमेशा एक दूसरे का साथ देते हैं।

खतरे से खेलती हुई बहन की हेरोइक इंस्टिंक्ट, वीडियो हुआ इंटरनेट सेंसेशन

यह वीडियो रेजवानशहर (Rezvanshahr) का है, और तेहरान के टूरिस्ट साइनबोर्ड के नज़दीक हुआ था। अक्सर लोग टूरिस्ट साइनबोर्ड पर ध्यान नहीं देते हैं और अनदेखा कर देते हैं। इसलिए, ऐसी घटनाएं अक्सर होती हैं जिससे लोगों को खतरों  का सामना करना पड़ता है।

लेकिन जिस प्रकार बहिन ने छोटे भाई को बचाया इस वीडियो ने तस्वीर को बदल दिया है और लोगों को याद दिलाया है कि सच्चे रिश्ते बहादुरी और सहायता का सामंजस्य होते हैं।इस वीडियो को देखने वाले लोग बहन की बढ़िया रेस्क्यू को सराह रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 इस वीडियो के बारे में लोगों के द्वारा लिखे गए कमेंट्स से यह पता चलता है कि लोग इस वीडियो को देखकर इन्हें सलामी दे रहे हैं और उन्हें बहुत प्रशंसा मिल रही है। इस वीडियो का प्रसारण होने से लोगों में भाई-बहन के रिश्ते के महत्व को समझाने का काम हुआ है।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

वीडियो के लिए क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form