लड़की ने जिसके नाम का टैटू बनवाया आखिर वो राहुल कहां है ?

लड़की ने जिसके नाम का टैटू बनवाया आखिर वो राहुल कहां है 1 - News Namkeen

टैटू एक आर्ट है, जिसके जरिए हम कला को प्रदर्शित करते हैं. आज के मॉडर्न समय में आपको ऐसे कई लोग मिलेंगे, जिन्हें टैटू बनवाने का शौक है. इसमें ज्यादातर वो लोग शामिल होते हैं, जो अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू और अपनी मां के लिए बनवाते हैं.

{getToc} $title={Table of Contents}

कुछ लोग भगवान का टैटू भी बनवाते हैं. यानी कि उनके दिल के मुताबिक वे सभी लोग अलग-अलग टैटू बनवाते हैं. आमतौर पर लोग अपने हाथों पर ही टैटू बनवाते हैं, लेकिन आपको बता दें कि एक महिला ने अपने प्रेमी का नाम ऐसी जगह टैटू बनवाया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

क्या आपने पहले कभी देखा ऐसा टैटू

अब ये टैटू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. टैटू को देखने के बाद हर कोई राहुल नाम के लड़के को ढूंढ रहा है क्योंकि टैटू राहुल के नाम से ही जुड़ा है. वायरल टैटू फोटो में आपने देखा कि महिला ने अपनी गर्दन पर राहुल के नाम का टैटू बनवाया है. आप समझ सकते हैं कि गर्दन के ऊपर इस तरह का टैटू बनवाना कितना दर्दनाक होगा. हालांकि, ये बात की बात है. अब सोशल मीडिया यूजर्स इस टैटू को फनी मीम्स के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

राहुल टैटू को लेकर लोगो की राय

इस वायरल टैटू की फोटो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर की है. वायरल टैटू पर इंस्टाग्राम यूजर्स के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये राहुल नाम ही टॉक्सिक है. एक यूजर ने लिखा कि राहुल हलक में फंस गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि हे भगवान, ये तो सच्ची मोहब्बत से भी आगे निकल गया है. एक यूजर ने लिखा कि राहुल भाई बहुत भाग्यशाली हैं. वीडियो पर राहुल के नाम को लेकर काफी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form