Chance to earn Millions on Twitter: चूक मत जाना, ट्विटर पर लाखों कमाने का मौका

Chance to earn Millions on Twitter_ ट्विटर पर अब लाखों कमाने का मौका_ चूक मत जाना - News Namkeen


ट्विटर ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा की है जो सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के लिए खुशखबरी है। इस नई पहल के तहत, यूजर्स को ट्वीट करने पर पैसे मिलेंगे।

{getToc} $title={Table of Contents}

ट्विटर ने चुनिंदा यूजर्स के साथ एड रेवेन्यू शेयरिंग की शुरुआत की है, जिसके तहत कंपनी क्रिएटर्स को आपूर्ति प्रदान करेगी। इस लाभ को प्राप्त करने के लिए यूजर्स को एड रेवेन्यू शेयरिंग और क्रिएटर्स सब्सक्रिप्शन के लिए साइनअप करना होगा।

ट्विटर ने यूजर्स को एड रेवेन्यू शेयर करने का मौका

Chance to earn Millions on Twitter_ ट्विटर पर अब लाखों कमाने का मौका_ चूक मत जाना 1 - News Namkeen


ट्विटर ने यह बताया है कि एड रेवेन्यू शेयरिंग कार्यक्रम विश्वभर में स्ट्राइप पेमेंट के समर्थन वाले देशों में उपलब्ध होगा। हालांकि, यह फीचर भारत में भी लॉन्च किया गया है।, लेकिन सोशल मीडिया कंपनी इसे बाद में संशोधित करने का विचार कर सकती है।

इसके बाद के आधार पर, कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने पहले ही इस प्रोग्राम से आय कमाई है। प्रमुख यूट्यूबर मिस्टर बीस्ट (जेम्स डोनाल्डसन) ने एड रेवेन्यू शेयरिंग के माध्यम से लगभग 21 लाख रुपये कमाए हैं। 

इसके अलावा, कई उपयोगकर्ताओं को 5 लाख रुपये से अधिक की आय हुई है। इसके अलावा, एक और उपयोगकर्ता को लगभग 3.1 लाख रुपये की आय हुई है ।

ट्विटर ने एड रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम की शुरुआत इनिशियल ग्रुप के लिए की है, जिसमें पेमेंट स्वीकार करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इसके साथ ही, ट्विटर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया के लिए एक पोर्टल या पेज भी उपलब्ध कराएगा। इस पहल का ऐलान पहली बार फरवरी में एलन मस्क ने किया था।

Chance to earn Millions on Twitter: ट्विटर पर अब लाखों कमाने का मौका: चूक मत जाना 1 - News Namkeen


एलन मस्क खुद भी एड रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम के लिए पात्र हैं, क्योंकि उनकी प्रोफाइल वेरिफाइड है।

क्रिएटर्स को ट्वीट करके पैसे कमाने का नया तरीका

लोगों के लिए यह नया प्लान एक अच्छा मौका हो सकता है अपने शौक और क्षेत्र में अपनी प्रतिष्ठा बनाने के लिए साझा करने का। ट्विटर के इस कदम से सोशल मीडिया के क्रिएटर्स को अधिक मोटिवेशन मिलेगा और उनके लिए आय का एक नया स्रोत खुलेगा।

यह पहल उपयोगकर्ताओं के बीच भारतीय ट्विटर समुदाय को एक अच्छी समाचार है और आने वाले समय में इस सुविधा को भी उपलब्ध कराने की उम्मीद है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form