Apple Iphone 15 Price Leak: Apple की नई iPhone 15 Pro सीरीज़ आने वाली है! आसमान छुएंगी कीमतें

Apple Iphone 15 Pro Price Leak_ Apple की नई iPhone 15 Pro सीरीज़ आने वाली है! आसमान छुएंगी कीमतें 1 - News Namkeen


आगामी iPhone 15 Pro सीरीज़ की कीमत और सुविधाओं के संबंध में ताज़ा खबर, विशेषज्ञों और टिप्स्टर्स ने कहा है कि इस बार कंपनी के फ्लैगशिप फोन मॉडल की कीमतों के मार्केट में वृद्धि हो सकती है।

{getToc} $title={Table of Contents}

बार्कलेज़ के विश्लेषक टिम लॉन्ग ने एशिया में आपूर्ति श्रृंखला भागीदारों के साथ बातचीत के आधार पर बताया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max पिछले वर्ष के प्रो संस्करणों की तुलना में काफी अधिक महंगे हो सकते हैं।

Apple की iPhone 15 Pro सीरीज़ की कीमत में लगातार बढ़ोतरी का सच

अनुमानित रूप से, यदि इन फोनों की कीमत अमेरिकी बाजार में iPhone 15 का मूल्य 799 डॉलर रह सकता है, जो भारत में 79,900 रुपये के आस-पास हो सकता है। इससे पता चलता है कि फिर से Apple ने सामान्य मॉडल को iPhone 13 के समान मूल्य पर पेश करने का संकेत दिया है।

iPhone 15 Pro और Pro Max की कीमतों से भारतीय बाजार में सनसनी

Apple Iphone 15 Pro Price Leak_ Apple की नई iPhone 15 Pro सीरीज़ आने वाली है! आसमान छुएंगी कीमतें 2 - News Namkeen

विशेषज्ञों के मुताबिक, iPhone 15 Pro की कीमत में 99 डॉलर तक की वृद्धि हो सकती है, जो भारतीय मूल्य में लगभग 10,000 रुपये की वृद्धि का अर्थ है। इसका मतलब है कि इसे भारत में 1,39,900 रुपये के आस-पास में लॉन्च किया जा सकता है। ये मत भूलें कि Apple अपने 1 डॉलर को 100 रुपये के बराबर मानता है और इसी हिसाब से भाव तय करता है।

सामान्य फोन से महंगे, क्या iPhone 15 Pro भारतीयों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा

Apple Iphone 15 Pro Price Leak_ Apple की नई iPhone 15 Pro सीरीज़ आने वाली है! आसमान छुएंगी कीमतें 3 - News Namkeen


फिर भी, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये आधिकारिक दावे नहीं हैं और इनमें से कुछ बदल सकते हैं। Apple ने पहले भी अमेरिकी बाजार की तुलना में भारतीय बाजार में iPhone 14 Pro की कीमत में 300 डॉलर की वृद्धि की थी। इस तरह से, जैसे ही आधिकारिक घोषणा होगी, ग्राहकों को सावधानी बरतने की जरूरत है और वे अपनी खरीदारी के फैसले को विचारपूर्वक करें।

इस समय, iPhone 15 इवेंट की तारीख और इस समीक्षा में प्रस्तुत की गई जानकारी की पुष्टि करने के लिए ये सटीक जानकारी नहीं है। हालांकि, विश्लेषकों के मुताबिक, यह अगस्त या सितंबर महीने में हो सकता है। जैसे ही कंपनी सटीक तारीख का ऐलान करती है, ग्राहक और फोन के प्रशंसक उत्साह से इंतजार करेंगे।

अगर आप हमेशा इसी तरह अपडेटेड रहना चाहते है तो News Namkeen को फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें। अगर आप भी किसी विषय पर जानकारी चाहते है तो कमेंट में लिखना ना भूलें।

Tagsiphone 15 expected price, iphone 15 news 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form