Jhanvi Kapoor and Varun Dhawan got emotional: ऐसा क्या हुआ जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बीच - जिससे दोनों इमोशनल हो गये।

ऐसा क्या हुआ जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बीच जिससे दोनों इमोशनल हो गये 1 - News Namkeen


बवाल फिल्म की रिलीज का इंतजार हमें अभी कुछ दिन और करना होगा । यह फिल्म न केवल थियेटर में बल्कि सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है, जिसमें जान्हवी कपूर और वरुण धवन नजर आएंगे।

{getToc} $title={Table of Contents}

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की आगामी फिल्म 'बवाल' ने रिलीज से पहले ही धमाल मचा दिया है। यह फिल्म आईएमडीबी की भारतीय फिल्मों और शो की सूची में चौथे स्थान पर स्थान बना लिया है।

कई वर्षों के बाद, किसी डायरेक्ट-टू-ओटीटी फिल्म ने आईएमडीबी की सबसे अधिक पसंदीदा भारतीय फिल्मों की सूची में जगह हासिल की है क्योंकि इस सूची में आमतौर पर थियेट्रिकल रिलीज़ वाली फिल्में ही शामिल होती हैं।

 'बवाल' का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने वाले नितेश तिवारी ने किया है, जिन्होंने पहले से ही आमिर खान की 'दंगल', 'भूतनाथ रिटर्न्स', और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

'बवाल' की रिलीज़ डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म

ऐसा क्या हुआ जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बीच जिससे दोनों इमोशनल हो गये 2 - News Namkeen


बवाल 21 जुलाई, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर पूरी तैयारी के साथ रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

जान्हवी कपूर और वरुण धवन ने इस फिल्म के स्क्रिप्ट को सुनकर भावुक क्यों हो गए

ऐसा क्या हुआ जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बीच जिससे दोनों इमोशनल हो गये 3 - News Namkeen


जान्हवी और वरुण धवन ने भी अपना अनुभव साझा किया है। जान्हवी कपूर ने कहा, जब मुझे पहली बार स्क्रिप्ट सुनाया गया, तब यह लगभग 30 मिनट तक का था और इसके अंत में मेरी आंखों में आंसू आ गए।

मैं कुछ हिस्सों में हंसी भी रोक नहीं सकी। इसके अलावा, वरुण धवन ने भी अपना अनुभव बताते हुए कहा कि जब उन्हें 'बवाल' की कहानी के निर्देशन का विवरण सुनाया गया था, तब वे भी भावुक हो गए थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form