Father of Ileana Dcruzs child: इलियाना डिक्रूज के बच्चे के पिता का खुलासा! जानिए कौन है वो

Father of Ileana Dcruzs child: इलियाना डिक्रूज के बच्चे के पिता का खुलासा! जानिए कौन है वो 3 - News Namkeen


इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और वे अब मां बनने जा रही हैं। इन दिनों विदेश में रहते हुए, इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी का आनंद ले रही हैं।

{getToc} $title={Table of Contents}

इलियाना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छिपाए रखा था, लेकिन अब वह खुलासा कर दिया है। इलियाना डिक्रूज ने अपने बच्चे के पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

इलियाना डिक्रूज के बच्चे के पिता का खुलासा

Father of Ileana Dcruzs child: इलियाना डिक्रूज के बच्चे के पिता का खुलासा! जानिए कौन है वो 2 - News Namkeen


अब सबकी नजरें इस बात पर हैं कि इलियाना के होने वाले बच्चे का पिता कौन है। वे खुद ही बहुत समय तक इस रहस्य को छिपाए रखती रहीं। लेकिन अब वह अपने बच्चे के पिता की तस्वीर साझा करके इस राज को खोल दिया है। उनके फैंस और प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है।

इलियाना डिक्रूज द्वारा शेयर की गई फोटो

Father of Ileana Dcruzs child: इलियाना डिक्रूज के बच्चे के पिता का खुलासा! जानिए कौन है वो 1 - News Namkeen


इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह अपने बच्चे के पिता के साथ डेट नाइट निकाल रही हैं। इस फोटो में उन्होंने एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। हालांकि, इलियाना ने उनके बच्चे के पिता का नाम नहीं खोला है।

तस्वीर में दिख रहा है कि दोनों बहुत खुश और खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इलियाना डिक्रूज लाल रंग के आउटफिट में दिख रही हैं, जबकि उनके बच्चे के पिता काले रंग की शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

यह फोटो पहले से ही उनके बच्चे के पिता के साथ की गई अन्य फोटोज के बाद शेयर की गई है। इससे पहले उन्होंने उनके संग कुछ फोटोज साझा की थीं, लेकिन उस वक्त उन्होंने उनके चेहरे को छिपाए रखा था। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस खुश नजर आ रहे हैं।

क्या इस कपल ने कर ली सगाई?

Father of Ileana Dcruzs child: इलियाना डिक्रूज के बच्चे के पिता का खुलासा! जानिए कौन है वो 4 - News Namkeen


कुछ समय पहले अभिनेत्री ने अपने हाथों की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनकी अंगूठी दिख रही थी। उस तस्वीर के बाद, लोगों ने कयास लगाया था कि इलियाना की सगाई हो गई है। हालांकि, इस बारे में उन्होंने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

अभिनेत्री के प्रेग्नेंसी के बढ़ते वजन से परेशानी

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के साथ बढ़ते वजन को लेकर कुछ लिखा था। उन्होंने कहा, "मुझे अपने शरीर में होने वाले बदलावों का आनंद आ रहा है। यह एक अद्भुत यात्रा है और मुझे गर्व है।" उन्होंने यह भी कहा कि वजन में वृद्धि होने के दौरान कुछ दिन कठिन हो सकते हैं, लेकिन उनके पास अच्छा समर्थन है और वे खुश हैं।

इलियाना डिक्रूज की फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बर्फी' में नजर आई थीं। उनकी आखिरी फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form